तकनीक सम्बन्धी समाचार

तकनीक सम्बन्धी समाचार

तकनीक सम्बन्धी समाचार

बेवर्ली हिल्स में फ़ैरेल विलियम्स का 17 मिलियन डॉलर्स का बंगला

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता और रिकॉर्डिंग कलाकार फ़ैरेल विलियम्स ने अपने बेवर्ली हिल्स स्थित इस अत्याधुनिक मकान को अलविदा कहने का मन बना लिया है, ये मकान उन्होंने अभिनेता-फ़िल्ममेकर टाइलर पेरी से 2018 में ख़रीदा था। चारों तरफ़ कांच से बंद इस महल में 10 बेडरूम हैं और यह 17,000 स्क्वायर फ़ीट से भी ज़्यादा बड़े एरिया में फ़ैला हुआ है। इस बंगले में कोइ पॉन्ड्स, झरने, विशाल छतें, और यहाँ तक कि टेनिस कोर्ट भी है। चलिए 17 मिलियन डॉलर्स के इस आलीशान बंगले के अंदर की झलकें देखते हैं!

ब्राउज करें today

मस्टैंग माक़-ई ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़े

पूरी तरह से विद्युत, 2021 फ़ोर्ड मस्टैंग माक़-ई को पहली बार 2019 में लॉस एंजेलेस के ऑटो शो में लॉन्च किया गया था। 2018 में, इस अमेरिकी ऑटोमेकर ने ऐसी 40 ऑल-इलेक्ट्रिक मॉडल्स को 2022 तक तैयार करने का बीड़ा उठाया था और इसके लिए उन्होंने 11 बिलियन डॉलर लगाए। फ़ोर्ड को अपनी मेहनत का फल मिला जब माक़-ई के लुक्स और बेहतरीन क़ीमत की वजह से उसे हाथों-हाथ कई ख़रीदार मिल गए। आगे दिखाते हैं आपको 2021 फ़ोर्ड मस्टैंग माक़-ई की कुछ तस्वीरें, आपको हैरानी होगी कि इसकी शुरुआती क़ीमत मात्र 44,000 डॉलर है। और अधिक जानकारी के लिए, फ़ोर्ड की वेबसाइट पर ज़रूर जाएं।

ब्राउज करें today

12 जानवर जिन्हें अक्सर आप कोई दूसरा जानवर समझ लेते हैं

आपको लगता है कि आप जानवरों को सिर्फ देख कर पहचान सकते हैं? एक फिर से विचार कर लें। जानवरों के इन छह जोड़ों को देखें जिनमें भेद करना लगभग असंभव है।

ब्राउज करें today

ऊडल्स ऑफ़ डूडल्स: हाफ़ पूडल्स की अनोखी दुनिया

पूडल दुनिया की सबसे लोकप्रिय प्रजातियों में से एक है। इसके कई कारण हैं। पहला, इनके रोयें नहीं झड़ते, जिसकी वजह से ये एलर्जी से जूझ रहे लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हैं। दूसरा, ये बेहद बुद्धिमान कुत्ते होते हैं। यही वजह है कि टॉय, मिनिएचर, और स्टैंडर्ड पूडल जैसे क्रॉस-ब्रीड पूरी दुनिया में लोकप्रिय हैं। इन सबको एक साथ, 'डूडल्स' के नाम से जाना जाता है। ये रहा इन प्यारे डूडल्स का सुंदर-सा कलेक्शन जिसे आप इंस्टाग्राम पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं।

ब्राउज करें today

ये हैं बीते दशक की 10 सबसे ख़राब फ़िल्में

इस दशक में कुछ ऐसी भी फ़िल्में बनी हैं जिन्होंने ख़राब एक्टिंग से लेकर बेकार कहानी तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। आइये देखते हैं कौन सी वो फ़िल्में हैं जिनको सबसे बुरी रेटिंग मिली हैं।

ब्राउज करें today

आपकी पसंद